A
Hindi News खेल क्रिकेट अब कट्टरपंथियों ने बनाया इंग्लैंड के मोईन अली को निशाना

अब कट्टरपंथियों ने बनाया इंग्लैंड के मोईन अली को निशाना

सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों और दकियानूसी लोगों का खुले दिमाग़ वालों पर हमला बोलना आजकल आम बात हो गई है। इनके निशाने पर अक़्सर खिलाड़ी और सेलिब्रिटीज़ रहते हैं। इस बार कट्टरपंथियों के निशाने पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली आ गए हैं।

Moeen Ali- India TV Hindi Moeen Ali

सोशल मीडिया पर कट्टरपंथियों और दकियानूसी लोगों का खुले दिमाग़ वालों पर हमला बोलना आजकल आम बात हो गई है। इनके निशाने पर अक़्सर खिलाड़ी और सेलिब्रिटीज़ रहते हैं। इस बार कट्टरपंथियों के निशाने पर इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली आ गए हैं। उनका गुनाह है कि उन्होंने पेंटिग क्यों बनाई क्योंकि उनकी अक़्ल के मुताबिक़ ये इस्लाम विरोधी है और इस्लाम में ये हराम है।

सर विवियन रिचर्ड्स का बनाया था स्केच

ओवल टेस्ट में शानदार हैट्रिक की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को धूल चटाने वाले इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली दरअसल टि्वटर पर एक तस्वीर को लेकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं। मोईन अली ने चैरिटी के लिए सर विवियन रिचर्ड्स का एक स्केच बनाया था। उन्होंने ट्विटर पर स्केच पोस्ट करने के बाद फॉलोअर्स से अपील की थी कि वे इसकी बोली लगाएं, लेकिन उन्हें उस समय निराशा हुई जब उन्हें टि्वटर पर निशाना बनाया जाने लगा और यह कहा जाने लगा कि चित्रकारी इस्लाम के खिलाफ है।

आपको बता दें कि हाल ही में टि्वटरबाज़ भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान और मोहम्मद शमी को निशाना बना चुके हैं। शमी को बीवी की फोटो पोस्ट करने पर कट्टरपंथियों ने नैतिकता का पाठ पढ़ाया था। इसके बाद इरफान पठान भी बेटे के चेस खेलते हुए तस्वीर पोस्ट कर आलोचकों का शिकार हो चुके हैं। 

Latest Cricket News