A
Hindi News खेल क्रिकेट दो लड़कियों के सामने कपड़े उतारने का दोषी पाया गया इंग्लैंड का ये क्रिकेटर

दो लड़कियों के सामने कपड़े उतारने का दोषी पाया गया इंग्लैंड का ये क्रिकेटर

इसी साल 12 और 19 जून को उन पर मैकवर्थ और डर्बी में दो आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें जुलाई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एक महिला ने उनकी इस हरकत से परेशान होने के बाद उन्हें ‘शिफ्टी शिव’ का नाम दे दिया था।

Shiv Thakor- India TV Hindi Shiv Thakor

नई दिल्ली: इंग्लैंड अंडर-19 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और डर्बीशायर काउंटी क्लब के ऑलराउंडर शिव ठाकोर पर दो लड़कियों के सामने अपने कपड़े उतारने का दोषी पाया गया है। बुधवार को उन्हें डर्बीशायर के कोर्ट ने दोषी ठहराया है। इसी साल 12 और 19 जून को उन पर मैकवर्थ और डर्बी में दो आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें जुलाई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। एक महिला ने उनकी इस हरकत से परेशान होने के बाद उन्हें ‘शिफ्टी शिव’ का नाम दे दिया था।

Shiv Thakor

पुलिस इंटरव्यू के दौरान सदर्न डर्बीशायर मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया गया गया कि ठाकोर ने कहा है कि वह पहले से ही अपनी 16 साल की गर्लफ्रेंड से संतुष्ट है इसलिए वह यह अपराध नहीं कर सकता। ठाकोर ने कहा कि उनकी ये आदत है कि वह अपने आपको आगे- पीछे करते हुए अपने शरीर को पुर्नव्यवस्थित करते हैं।  इसके बाद उन्हें दोनों ओरोपों में दोषी पाया गया था, लेकिन 24 नवंबर तक सजा सुनाने के पहले उन्हें बिना शर्त के जमानत दे दी गई है।

डिस्ट्रिक्ट जज एंड्रयु मीचिन ने ठाकोर से कहा, “मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों महिलाओं ने कोर्ट में सही सुबूत पेश किए हैं।” उन्होंने आगे कहा, “बिना किसी संदेह के मुझे ये पता है कि आपने दोनों ही अपराध किए हैं।” जून के बाद से ही डर्बीशायर ने ठाकोर को निलंबित किया हुआ है।

Latest Cricket News