A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, अब ये खिलाड़ी चोट के कारण एशेज से हुआ बाहर

इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, अब ये खिलाड़ी चोट के कारण एशेज से हुआ बाहर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी एशेज सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चोट के कारण स्टोन पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। 

<p>इंग्लैंड को लगा एक और...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड को लगा एक और बड़ा झटका, अब ये खिलाड़ी चोट के कारण एशेज से हुआ बाहर

लंदन| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली स्टोन पीठ की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चोटिल होने के कारण स्टोन पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। 

स्टोन को विश्व कप से पहले वेस्टइंडीज दौरे पर चोट लगी थी और वह कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहे थे। उन्होंने जुलाई में वापसी की और आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला। उन्होंने लॉर्ड्स में हुए मैच की पहली पारी में कुल तीन विकेट लिए। 

इसके बाद, स्टोन को एशेज की टीम में भी शामिल किया गया, लेकिन पहले मैच के लिए 11 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया। हालांकि, पिछले सप्ताह ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लगी और वह लॉर्ड्स से बाहर हो गए।

बीबीसी ने वॉरविकशायर के स्पोर्ट्स डायरेक्टर पॉल फारब्रेस के हवाले से बताया, "हमें उन्हें खोकर बहुत बुरा लग रहा है। ओली ने 2018 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन इंग्लैंड एवं हमारी टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे।"

Latest Cricket News