A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड को लगा झटका, आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

इंग्लैंड को लगा झटका, आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

इंग्लैंड की वनडे टीम के टॉप आर्डर बल्लेबाज जो डेनली सीरीज के बचे दो मैचों से चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं।

Joe Denly- India TV Hindi Image Source : GETTY Joe Denly

कोरोना महामारी के बीच आयरलैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के पहले मैच के बाद इंग्लैंड को एक झटका लगा है। उसकी वनडे टीम के टॉप आर्डर बल्लेबाज जो डेनली सीरीज के बचे दो मैचों से चोटिल होने के कारण बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ( ईसीबी ) ने जानकारी दी है कि उनके बैक (पीठ) में कुछ समस्या है जिसके चलते वो अगले दो बचे वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह इंग्लैंड के 14 सदस्यीय दल में लिआम लिविंगस्टोन की वापसी हुई है। 

इस तरह डेनली के बारे में ईसीबी ने अधिकारिक बयान में कहा, "बुधवार को ट्रेनिंग के दौरान पीठ में ऐंठन से पीड़ित होने के बाद जो डेनली को आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है। केंट के बल्लेबाज की जगह लंकाशायर के लियाम लिविंगस्टोन को 14 सदस्यीय इंग्लैंड वनडे टीम में लिया गया है।"

गौरतलब है कि लिविंगस्टोन इससे पहले इंग्लैंड के लिए दो टी20 मैच खेल चुके हैं और वो अगर आयरलैंड के खिलाफ मैदान में उतरते हैं तो उनका वनडे क्रिकेट में डेब्यू होगा। हालांकि पिछले सप्ताह से डेनली इंग्लैंड की वनडे क्रिकेट ट्रेनिंग कैम्प में हिसा ले रहे थे। जिसके बाद अब वो चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं। 

वहीं तीन मैचों की सीरीज की बात करें तो आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने सैम बिलिंग्स की बल्लेबाजी व डेविड विली की जबर्दस्त गेंदबाजी से 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस तरह तीन मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है। अब सीरीज का दूसरा मैच 1 अगस्त को खेला जाएगा।

Latest Cricket News