A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ब्रॉड या एंडरसन को बाहर कर सकती है इंग्लैंड

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ब्रॉड या एंडरसन को बाहर कर सकती है इंग्लैंड

इंग्लैंड अपने खिलाड़ियों की बीमारी से भी परेशान है। उसकी टीम के 10 खिलाड़ी बीमार पड़े हुए हैं। इस सूची में हाल ही में सलामी बल्लेबाज डॉम सिब्ले का नाम शामिल हुआ है।  

South Africa vs England 2nd Test Match, SA vs ENG, Stuart Broad, James Anderson- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES England may exclude Broad or Anderson in the second Test against South Africa

केपटाउन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने ऐसे संकेत दिए हैं कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में स्पिनर की जगह बनाने के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड में से किसी एक को बाहर बैठा सकते हैं। इंग्लैंड को पहले टेस्ट में 107 रनों से मात खानी पड़ी थी।

इंग्लैंड अपने खिलाड़ियों की बीमारी से भी परेशान है। उसकी टीम के 10 खिलाड़ी बीमार पड़े हुए हैं। इस सूची में हाल ही में सलामी बल्लेबाज डॉम सिब्ले का नाम शामिल हुआ है।

स्पिनर जैक लीच अब ठीक हो चुके हैं और कोच ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी को टीम कड़ा फैसला भी ले सकती है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने सभी तेज गेंदबाज खेलाए थे।

आईसीसी ने सिल्वरवुड के हवाले से लिखा हैे, "एंडरसन और ब्रॉड के रूप में हमारे पास बहुत अनुभव है और हम अगर उसे हर मैच में न ले जाएं तो हमारी गलती होगी। लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपके युवा सामने आएं तो और अगर हमें स्पिनर के लिए जगह बनानी पड़ी तो हमें देखना होगा कि कौन सा तेज गेंदबाज पिच के मुताबिक ठीक रहेगा। अगर बड़ा फैसला लेने की जरूरत पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे।"

अगला मैच न्यूलैंड्स में होना है और यहां कि पिच स्पिनरों की मददगार मानी जाती है।

कोच ने कहा, "हमें न्यूलैंडस में स्पिनर खेलाने के बारे में सोचना होगा। हम अपना होमवर्क करके ही वहां जाएंगे।"

Latest Cricket News