A
Hindi News खेल क्रिकेट स्टुअर्ट ब्रॉड ने नॉटिंघमशायर के साथ 2 साल के लिए बढ़ाया अपना करार

स्टुअर्ट ब्रॉड ने नॉटिंघमशायर के साथ 2 साल के लिए बढ़ाया अपना करार

ब्रॉड इंग्लैंड से सबसे सफल तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वह इंग्लैंड के लिए अबतक 138 टेस्ट, 121 वनडे और 56 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

Stuart Broad, England, nottinghamshire, England pacer, Contract- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Stuart Broad

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लिश काउंटी नॉटिंघमशायर के साथ अपने करार को दो साल का विस्तार दिया है। नए करार के तहत ब्रॉड क्लब के साथ अपना 13वां और 14वां सीजन खेलेंगे।

एक आधिकारिक बयान में ब्रॉड ने कहा, "मैं जब भी ट्रेंट ब्रिज में उतरता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं तीन-चार साल के बच्चे की तरह पहली बार उतर रहा हूं। मैं नॉटिंघम को पसंद करता हूं। मुझे क्लब के साथ खेलना पसंद है। मैं किसी और काउंटी से खेलने के बारे में नहीं सोच सकता।"

ब्रॉड इंग्लैंड से सबसे सफल तेज गेंदबाजों में से एक हैं। वह इंग्लैंड के लिए अबतक 138 टेस्ट, 121 वनडे और 56 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

टेस्ट क्रिकेट में ब्रॉड ने अबतक कुल 485 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 2.95 का रहा है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 17 बार पांच विकेट लिए जबकि दो बार मैच में 10 विकेट लेने का कारनामा कर चुके हैं।

टेस्ट के अलावा उन्होंने वनडे में कुल 178 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा टी-20 इंटरनेशनल में उनके नाम 65 विकेट दर्ज है।
 

Latest Cricket News