A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs WI : बेन स्टोक्स की शानदार बल्लेबाजी के कायल हुए माइकल वॉन, ट्वीट कर कही यह बात

ENG vs WI : बेन स्टोक्स की शानदार बल्लेबाजी के कायल हुए माइकल वॉन, ट्वीट कर कही यह बात

स्टोक्स की इस बेहतरीन खेल ले माइकल वॉन खासे प्रभावित हुए और उन्होंने ट्वीट कर उनकी तारीफ की। 

Michael Vaughan, Ben Stokes, Manchester Test- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ben Stokes

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है। स्टोक्स ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में धमाकेदार 176 रनों की पारी खेली। टेस्ट क्रिकेट में स्टोक्स का यह 10वां और वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा शतक था। इसके अलावा यह दूसरा मौका है जब उन्होंने अपनी टीम के लिए 150 या इससे अधिक रनों की पारी खेली है।

इस दौरान स्टोक्स ने 356 गेंदों का सामना किया। गेंद खेलने के लिहाज से टेस्ट क्रिकेट में स्टोक्स की यह सबसे बड़ी पारी थी।

स्टोक्स की इस बेहतरीन खेल ले माइकल वॉन खासे प्रभावित हुए और उन्होंने ट्वीट कर उनकी तारीफ की। वॉन ने ट्वीट कर लिखा, ''इंग्लैंड का बेस्ट खिलाड़ी, इंग्लैंड का बेस्ट फील्डर, इंग्लैंड का प्रभावशाली गेंदबाज और मौजूदा समय में इंग्लैंड का बेस्ट बल्लेबाज, एक बार फिर से स्टोक्स साबित किया। ऐसा कुछ भी नहीं जो वह कर कता हो।''

इसके अलावा माइकल वॉन ने ओपनर बल्लेबाज डॉम सिबले की भी प्रशंसा की। सिबले के लिए वॉन ने लिखा, ''बिल्कुल सटीक टेस्ट शतक, शनादार खेल।''

सिबले ने इंग्लैंड के लिए 120 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने 312 गेंदों का सामना किया। साल 2000 के बाद इंग्लैंड के लिए लगाया गया यह सबसे धीमा शतक था।

आपको बता दें कि स्टोक्स और सिबले की इस शानदार खेल की बदौलत इंग्लैंड की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 469 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। वहीं वेस्टइंडीज की टीम इस स्कोर के जवाब में अपनी पहली पारी में 32 रन पर एक विकेट गंवा चुकी है। 

Latest Cricket News