A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय जर्सी पहन कर मैदान पर उतरने वाले इंग्लिश फैन ने ऐसा Tweet कर फिर लूटी लाइमलाइट

भारतीय जर्सी पहन कर मैदान पर उतरने वाले इंग्लिश फैन ने ऐसा Tweet कर फिर लूटी लाइमलाइट

जार्वो ने लिखा, "मुझे गर्व है कि मैं भारत के लिए खेलने वाला पहला इंग्लैंड का व्यक्ति हूं।"

<p>England spectator tweets after invading field during...- India TV Hindi Image Source : GETTY England spectator tweets after invading field during Lord’s Test

लॉर्ड्स में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबले के तीसरे दिन एक मजेदार वाक्या हुआ था। एक इंग्लिश क्रिकेट प्रेमी सिक्योरिटी तोड़कर स्टेडियम में घुस गया था। लेकिन मजे की बात ये थी कि उस फैन ने भारतीय टेस्ट जर्सी पहनी थी और वो मैदान में उतर कर ऐसा व्यवहार कर रहा था जैसे वो प्लेइंग 11 में है और वो खेल रहा है।
उस फैन का नाम जार्वो है, उसने 69 नंबर की भारतीय टेस्ट जर्सी पहनी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैन के मैदान में घुसने के बाद सिक्योरिटी ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन फैन उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह भारतीय टीम का ही खिलाड़ी है। अंत में कई सिक्योरिटी गार्ड ने मिलकर फैन को मैदान से बाहर निकाला और खेल फिर से शुरू हुआ। जब फैन को बाहर ले जाया जा रहा था तो सिराज जोर जोर से हंस रहे थे।

अब डैनियल जार्विस नामक फैन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक बार फिर लाइमलाइट अपने नाम की है। जार्विस ने लिखा, "हां, मैं जार्वो हूं जो पिच पर गया था, मुझे गर्व है कि मैं भारत के लिए खेलने वाला पहला गोरा व्यक्ति हूं।"

 खेल के चौथे दिन खराब रोशनी के कारण जब अंपायर ने रोका खेल तो भड़के कोहली, वीडियो हुआ वायरल

खेल की बात करें तो चौथे दिन स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में छह विकेट खोकर 181 रन बना लिए थे। उसे 154 रनों की लीड मिली है। आज खेल का पांचवां और अंतिम दिन है।

Latest Cricket News