A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v NZ : केन विलियम्सन को जल्द आउट करने की रणनीति बना रहा है इंग्लैंड

ENG v NZ : केन विलियम्सन को जल्द आउट करने की रणनीति बना रहा है इंग्लैंड

इंग्लैंड के गेंदबाज दो जून से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को जल्द आउट करने की रणनीति बना रहे हैं। 

<p>ENG v NZ : केन विलियम्सन को...- India TV Hindi Image Source : GETTY ENG v NZ : केन विलियम्सन को जल्द आउट करने की रणनीति बना रहा है इंग्लैंड

लंदन| इंग्लैंड के गेंदबाज दो जून से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को जल्द आउट करने की रणनीति बना रहे हैं। तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन ने कहा, "मेरे ख्याल से विलियम्सन को निप बैकर के जरिए पगबाधा आउट करना एक अच्छा विकल्प रहेगा। यह प्लान ए है लेकिन अगर यह सफल नहीं होता है तो प्लान बी और सी भी हमारे पास है।"

विलियम्सन का इंग्लैंड में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। उन्होंने इंग्लैंड में चार टेस्ट मैचों में 247 रन बनाए हैं। हालांकि उन्होंने 2015 में लॉर्ड्स मैदान पर शतक जड़ा था।

इस सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और सैम करेन शामिल नहीं है। ऐसे में रॉबिंसन को पहले टेस्ट में मौका मिल सकता है। रॉबिंसन ने कहा, "एक तथ्य यह भी है कि मैं रॉस टेलर को और विलियम्सन को थोड़ा जानता हूं क्योंकि मैं काउंटी में इनके साथ खेला हूं, इससे मुझे थोड़ी मदद मिलेगी।"

Latest Cricket News