A
Hindi News खेल क्रिकेट लगातार खिलाड़ियों के चोटिल होने पर मैदान पर फील्डिंग करने उतरे इंग्लैंड के कोच

लगातार खिलाड़ियों के चोटिल होने पर मैदान पर फील्डिंग करने उतरे इंग्लैंड के कोच

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वर्ल्ड कप 2019 का तीसरा वॉर्म अप मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को निर्धारित 50 ओवर में 298 रनों का लक्ष्य दिया है।

Englands assistant coach Paul Collingwood on field against Australia warm-up Match- India TV Hindi Image Source : TWITTER/CRICKET AUSTRALIA Englands assistant coach Paul Collingwood on field against Australia warm-up Match

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय वर्ल्ड कप 2019 का तीसरा वॉर्म अप मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को निर्धारित 50 ओवर में 298 रनों का लक्ष्य दिया है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने सबसे अधिक 116 रन बनाए वहीं इंग्लैंड की तरफ से प्लंकिट ने सबसे अधिक चार विकेट लिए।

मैच के दौरान इंग्लैंड के दो खिलाड़ी मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर चोटिल हो गए जिस वजह से टीम के असिस्टेंट कोच और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान पॉल कॉलिंग वुड को फील्डिंग करने मैदान पर उतरना बड़ा। यह पल देख हर कोई हैरान था। 

पॉल कॉलिंगवुड की फील्डिंग की इस तस्वीर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा 'मैदान पर एक जाना पहचाना चहरा इंग्लैंड के लिए फील्डिंग कर रहा है। असिस्टेंट कोच पॉल कॉलिंगवुड सब्स्टीट्यूट फील्डर के रूप में।'

गेंदबाजी के दौरान मार्क वुड को हैमसट्रिंग इंजरी हुई थी जबकि जोफ्रा आर्चर एंकल इंजरी की वजह से गेंदबाजी तक नहीं कर पाए। वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों का इस तरह से चोटिल होना टीम के लिए चिंता का विषय है।

Latest Cricket News