A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे देशों की टी20 लीग में हिस्सा लेने के लिए अब वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने ठुकराया सेंटरल कॉन्ट्रेक्ट

दूसरे देशों की टी20 लीग में हिस्सा लेने के लिए अब वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने ठुकराया सेंटरल कॉन्ट्रेक्ट

क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, पोलार्ड और डीजे ब्रावो के बाद अब सेंट्रेल कॉन्ट्रेक्ट ठुकराने वालों की सूची में इविन लुइस का भी नाम जुड़ गया है.

इविन लुइस- India TV Hindi इविन लुइस

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों द्वारा दूसरे देशों की टी20 लीग में खेलने के जुनून का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो अपने सेंट्रेल कॉन्ट्रेक्ट तक को ठुकरा देते हैं। क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, पोलार्ड और डीजे ब्रावो के बाद अब इस सूची में इविन लुइस का भी नाम जुड़ गया है।

हाल ही में उन्होंने भी वनडे और टी20 के कॉन्ट्रैक्ट को स्वीकार करने से इंकार कर दिया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है, लेकिन इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने ने भी दूसरे देशों की टी20 लीग में हिस्सा लेने के लिए ऐसा किया है।

इस साल लुइस आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेले थे। मुंबई ने लुइस को 3.60 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। लुइस ने आईपीएल 2018 में 138.41 के स्ट्राइकरेट से 382 रन बनाए थे।

वहीं वेस्टइंडीज के टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान जेसन होल्डर, बल्लेबाज शाई होप, तेज गेंदबाज केमर रोच और अलजारी जोसेफ को तीनों फॉर्मेट के कॉन्ट्रैक्ट में रखा गया है। इसके अलावा 8 खिलाड़ियों को टेस्ट के लिए और सिर्फ तीन खिलाड़ियों को सफेद गेंद फॉर्मेट के लिए अनुबंद में शामिल किया गया है। इन 3 खिलाड़ियों में कार्लोस ब्रेथवेट, एशले नर्स और रोवमन पॉवेल शामिल हैं।

Latest Cricket News