A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट के लिए दर्ज करवाई एफआईआर

पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट के लिए दर्ज करवाई एफआईआर

खबरों के मुताबिक संदीप पाटिल के नाम के पर कोई अज्ञात शक्श फेक फेसबुक एकाउंट बनाकर दूसरे कई क्रिकेटरों के मोबाइल नम्बर लगातार मांग रहा था।

पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट के लिए दर्ज करवाई एफआईआर- India TV Hindi Image Source : AP/FILE पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने अपने फर्जी फेसबुक अकाउंट के लिए दर्ज करवाई एफआईआर  

भारत के पूर्व क्रिकेटर संदीप पाटिल ने आज मुम्बई के शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक संदीप पाटिल के नाम के पर कोई अज्ञात शक्श फेक फेसबुक एकाउंट बनाकर दूसरे कई क्रिकेटरों के मोबाइल नम्बर लगातार मांग रहा था।

लगातार संदीप के नाम पर वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों के नम्बर मांगने पर उनके ही किसी नजदीकी पूर्व साथी खिलाड़ी ने खुद फ़ोन करके संदीप को पूछा कि आखिर वो सारे क्रिकेटरों के नम्बर क्यों मांग रहे है सबसे जबकि उनके पास यानी कि संदीप तुंम्हारे पास तो खुद सारे क्रिकेटरों के नम्बर है।

अपने नजदीकी साथी के इस फोन ले बाद खुद संदीप आश्चर्य में पड़ गए और उसके बाद उन्होंने फेसबुक पर उस फर्जी फेसबुक एकाउंट को देख जो सच में उनके नाम पर बनाया गया था। जिसके बाद संदीप ने शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है 

वही शिवाजी पार्क पुलिस सायबर सेल की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

मुंबई के इस खिलाड़ी ने भारत के लिए क्रमश: 29 टेस्ट और 45 वन डे इंटरनेशनल (वनडे) खेले, जिसमें 1,588 और 1,005 रन बनाए। वह 1983 के विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे और राष्ट्रीय चयन समिति के अध्यक्ष के रूप में भी कार्य कर चुके हैं।

Latest Cricket News