A
Hindi News खेल क्रिकेट Exclusive | रुतुराज गायकवाड़ ने याद किया वो दिन जब CSK कैंप के दौरान धोनी ने लिया था संन्यास

Exclusive | रुतुराज गायकवाड़ ने याद किया वो दिन जब CSK कैंप के दौरान धोनी ने लिया था संन्यास

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने उस दिन को याद किया जब कप्तान एमएस धोनी ने 16 साल पुराने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था।

<p>Exclusive | रुतुराज...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Exclusive | रुतुराज गायकवाड़ ने याद किया वो दिन जब CSK कैंप के दौरान धोनी ने लिया था संन्यास

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने उस दिन को याद किया जब कप्तान एमएस धोनी ने 16 साल पुराने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। धोनी के थोड़ी देर बाद ही सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

रुतुराज गायकवाड़ ने इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में धोनी के रिटायरमेंट वाले दिन को याद करते हुए बताया कि कप्तान के इस निर्णय से हर कोई हैरान था। गायकवाड़ ने कहा, "वो 15 अगस्त 2020 का दिन था और हम लोग चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे थे और कुछ ही दिन में दुबई के लिए रवाना होने वाले थे। शाम को प्रैक्टिस खत्म करने के बाद हम डिनर ले रहे थे और माही भाई भी हमारे साथ बैठे थे। तभी किसी ने इंस्टाग्राम पर देखकर बोला कि माही भाई ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उस वक्त तक किसी को कोई भनक नहीं थी कि वो रिटायरमेंट लेने वाले हैं। इस बारे में कोई चर्चा तक नहीं हुई थी। इसलिए उनके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता।"

रुतुराज ने आगे कहा, "हमारी किसी की भी हिम्मत नहीं हुई की माही से इस बारे में जाकर पूछा जाए क्योंकि वो उस वक्त थोड़ा गम में थे। सभी को यह समझने में 2-3 दिन लग गए।"

Latest Cricket News