A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सिरीज़ से बाहर हुए फॉफ डु प्लेसिस, ड्यूमिनी संभालेंगे टीम की कमान

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सिरीज़ से बाहर हुए फॉफ डु प्लेसिस, ड्यूमिनी संभालेंगे टीम की कमान

बांग्लादेश के खिलाफ 26 अक्टूबर से शुरू हो रही दो टी-20 मैचों की सिरीज़ में दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे।

Du Plessis Injury- India TV Hindi Du Plessis Injury

ब्लॉमफोन्टेन (दक्षिण अफ्रीका):  बांग्लादेश के खिलाफ 26 अक्टूबर से शुरू हो रही दो टी-20 मैचों की सिरीज़ में दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे। डु प्लेसिस को पीठ में दर्द की शिकायत हुई है और इस कारण उनके स्थान पर टीम की कमान जेपी ड्यूमिनी के सौंपी गई है।

इसके अलावा, बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सिरीज़ के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में ड्वेन प्रिटोरियस को शामिल किया गया है। ईस्ट लंदन में खेले गए तीसरे वनडे के दौरान डु प्लेसिस 91 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से लौट गए। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सिरीज़ के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम की घोषणा भी कर दी गई है।

दक्षिण अफ्रीका टीम: जेपी ड्यूमिनी (कप्तान), हाशिम अमला, फरहान बहरादीन, क्विंटन डी कॉक, अब्राहम डिविलियर्स, रोबी फ्रेलिंक, बेयुरान हैंड्रिक्स, डेविड मिलर, मंगालिसो मोशेले, डेन पीटरसन, आरोन फांगीसो, एंडिले फेलुक्वायो, ड्वेन प्रिटोरियस और तबरेज शामसी।

Latest Cricket News