A
Hindi News खेल क्रिकेट बैन खत्म होने से पहले ही होगी स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर की वापसी? खराब प्रदर्शन के बाद उठी मांग

बैन खत्म होने से पहले ही होगी स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर की वापसी? खराब प्रदर्शन के बाद उठी मांग

स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर एक-एक साल का बैन झेल रहे हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका से हारने के बाद दोनों की वापसी की मांग हो रही है।

Steve Smith, David Warner- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Steve Smith, David Warner and other Australian players

स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर अभी भी एक साल का बैन झेल रहे हैं और दोनों ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब स्मिथ और वॉर्नर की वापसी की मांग तेज होने लगी है। ये मांग ऑस्ट्रेलिया के अपने ही घर में बुरी तरह हारने के बाद उठ रही है। ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेल रही है और सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बेहद खराब प्रदर्शन किया और पूरी टीम 38.1 ओवर में सिर्फ 152 रनों पर ही सिमट गई।

Highlights

  • स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी की मांग तेज
  • ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद स्मिथ-वॉर्नर को वापस लाने की मांग
  • पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने कंगारुओं को धो दिया

ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका और टीम में स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर की कमी साफ दिख रही थी। फैंस ने भी इस कमी को महसूस किया और ट्विटर पर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को वापस लाने की मांग तेज होने लगी। 

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के ही खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने गेंद से छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद स्मिथ और वॉर्नर पर 1-1 साल और कैमरन बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगा दिया गया था। यही वजह है कि दोनों खिलाड़ी अपनी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन के बाद फैंस को इन दोनों खिलाड़ियों की याद आ रही है और ट्विटर पर फैंस तरह-तरह से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने दोनों की वापसी की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि जब तक दोनों की वापसी नहीं हो जाती, तब तक हम मैच ही नहीं देखेंगे।

Latest Cricket News