A
Hindi News खेल क्रिकेट स्टीवन स्मिथ को बच्चों की तरह रोता देख पिघला फैंस का दिल, की बैन वापस लेने की मांग

स्टीवन स्मिथ को बच्चों की तरह रोता देख पिघला फैंस का दिल, की बैन वापस लेने की मांग

स्टीवन स्मिथ पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 1 साल का बैन लगाया है।

<p>स्टीवन स्मिथ</p>- India TV Hindi स्टीवन स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया आ चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही स्मिथ ने सबसे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान वो बच्चों की तरह फूट-फूट कर रोने लगे। कल तक हर किसी को विलेन नजर आ रहे स्मिथ के आंसुओं ने फैंस और दुनियाभर में उनके आलोचकों का दिल पिघला दिया। उन्हें रोता देख हर कोई बेहद मायूस हो गया और उनका समर्थन करने लगा। कई फैंस ने तो यहां तक मांग कर दी कि स्मिथ पर लगा बैन वापस लिया जाए। स्मिथ के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐक्शन लेते हुए उनपर 1 साल का बैन लगाया है। लेकिन स्मिथ को प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए देखकर फैंस उनके पक्ष में खड़े नजर आने लगे हैं। ट्विटर पर फैन तरह-तरह से स्मिथ का हौसला और उनके समर्थन की बात कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया को साल 2015 का विश्व कप दिलाने वले कप्तान माइकल क्लार्क ने स्मिथ को रोता देख फौरन ट्वीट किया और लिखा, 'भयानक।' मिचेल जॉनसन ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'स्टीवन स्मिथ, कैमरन बैंक्रॉफ्ट ने बयान देते देखना बेहद मुश्किल हो रहा है। उम्मीद है कि वो इससे सबक लेकर भविष्य में अच्छा करेंगे।' वहीं एक फैन ने बेहद इमोश्नल बयान देते हुए कहा, 'अभी मैंने अपने रोते हुए 9 साल के बेटे के साथ 20 मिनट टीवी के सामने गुजारे। मेरा बेटा स्टीवन स्मिथ का बहुत बड़ा फैन है। स्मिथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस देख मेरा बेटा भी रोने लगा। मैं अपने बेटे और सभी बच्चों से अपील करूंगी कि वो स्मिथ को एक चिट्टी लिखें और बताएं कि आप लोग उन्हें कितना प्यार करते हैं।'

इसी तरह के कई सारे ट्वीट्स से ट्विटर भरा पड़ा है। आपको बता दें कि स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोते हुए अपनी गलती मानी। स्मिथ ने रोते हुए सभी सवालों के जवाब दिए और माना कि उनसे गलती हुई है। उन्होंने अपने किए के लिए दुनियाभर के फैंस से माफी मांगी और कहा कि वो आगे इससे सबक लेंगे। गेंद से छेड़छाड़ में शामिल होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर 1-1 साल का और बैंक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया है।

Latest Cricket News