A
Hindi News खेल क्रिकेट वापसी के बाद इमोश्नल हुए सुरेश रैना, कहा- लग रहा है पहली बार पहन रहा हूं भारत की जर्सी

वापसी के बाद इमोश्नल हुए सुरेश रैना, कहा- लग रहा है पहली बार पहन रहा हूं भारत की जर्सी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में सुरेश रैना को टीम इंडिया में जगह मिली है।

सुरेश रैना- India TV Hindi सुरेश रैना

लंबे समय के बाद आखिरकार सुरेश रैना को टीम इंडिया में जगह मिल ही गई। रैना काफी समय से टीम से बाहर चल रहे थे और इस कोशिश में जुटे थे कि किसी तरह वो भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हो जाएं। अब जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रैना को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है तो ऐसे में रैना ने बेहद इनोश्नल बयान देते हुए अपने दिन की बात बोली है।

रैना ने कहा, 'वापसी करने के बाद मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं पहली बार भारत की जर्सी पहन रहा हूं। मैं इस जर्सी को पहनने के लिए तरस गया था और अब मुझे फिर से ये मौका मिला है।' रैना ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की। रैना ने कहा, 'कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम शानदार खेल दिखा रही है। टीम तीनों फॉर्मेट में अच्छा खेल रही है और कोहली टीम के सामने उदाहरण पेश कर रहे हैं।'

आपको बता दें कि आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच खेला जाना है। वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है, तो वहीं क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में दक्षिण अफ्रीका भी नये सिरे से शुरुआत करना चाहेगा। वनडे सीरीज में भारत ने दक्षिण अफ्रीका की एक नहीं चलने दी और मेजबान टीम को चारों खाने चित कर दिए। अब टीम इंडिया टी20 सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को धोकर अपने विजय अभियान को जारी रखना चाहेगी।

Latest Cricket News