A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के 26 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिलने से दुखी हैं पीटर हैंडसकॉम्ब

इंग्लैंड दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के 26 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिलने से दुखी हैं पीटर हैंडसकॉम्ब

पीटर ने कहा कि इस साल के शुरुआत में वह भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के हिस्सा उन्होंने रन बनाकर टीम में अपना दावा पेश किया था और मुझे उम्मीद थी कि मुझे कम से कम अंतिम 20 में जगह मिल सकती है।

Peter Handscomb, Marnus Labuschagne, George Bailey, England vs Australia, David Warner, Steve Smith,- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Peter Handscomb

ऑस्ट्रेलिया के मध्यक्रम बल्लेबाज पीटर हैंडसकॉम्ब आगामी इंग्लैंड दौरे पर संभावित वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिलने से हैरान हैं। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ सितंबर में संभावित वनडे सीरीज के लिए 26 सदस्यीय टीम का एलान किया है जो कि ट्रेनिंग करेंगे लेकिन इसमें पीटर हैंडसकॉम्ब का नाम शामिल नहीं है।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि टीम चयन की जानकारी भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से मिली जिसमें उनका नाम शामिल नहीं था।

क्रिकेट.कॉम.एयू से बात करते हुए पीटर ने कहा, ''मैंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट देखा जिसमें इंग्लैंड दौरे के लिए 26 सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ियों का नाम था। मैं देखा और कहा चलो कोई बात नहीं मेरा नाम इसमें शामिल नहीं है। मुझे बेहद बुरा लगा।''

इसके अलावा पीटर ने कहा कि इस साल के शुरुआत में वह भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के हिस्सा उन्होंने रन बनाकर टीम में अपना दावा पेश किया था और मुझे उम्मीद थी कि मुझे कम से कम अंतिम 20 में जगह मिल सकती है लेकिन मेरी समझ में यह नहीं आ रहा है मुझे उपर 11 अन्य खिलाड़ी को तरहजीह दी गई है।

उन्होंने कहा, ''जब आपको उम्मीद हो की कम से कम अंतिम-15 में तो आपको जगह मिल ही सकती है लेकिन बावजूद इसके 11 अन्य लोगों को टीम में शामिल कर लिया जाता है आपके अलावा, मैं समझता हूं कि टीम में सब की अपनी-अपनी अलग-अलग भूमिका है लेकिन मुझे थोड़ा बुरा जरूर लगा है।''

हैंड्सकॉम्ब ने कहा कि उनकी नए चयनकर्ता जॉर्ज बेली से बात हुई है और उन्होंने कहा है कि हैंड्सकॉम्ब विश्व कप टीम की रेस में हैं।

29 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, "मेरी जॉर्ज से काफी अच्छी बात हुई है। मैं सिर्फ इस बात को लेकर सफाई चाहता हूं कि मैं 15 में रहने के बाद 26 से बाहर कैसे चला गया।"

Latest Cricket News