A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड की टी20 टीम में पहली बार शामिल हुए फिन एलेन, IPL 2021 में बैंगलोर टीम का है हिस्सा

न्यूजीलैंड की टी20 टीम में पहली बार शामिल हुए फिन एलेन, IPL 2021 में बैंगलोर टीम का है हिस्सा

एलन इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलेंगे, जिन्होंने उन्हें जोश फिलिप के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

finn allen- India TV Hindi Image Source : GETTY finn allen

ऑकलैंड| ओपनर और विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलन को बांग्लादेश के साथ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पहली बार न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। 21 साल के एलन ने हाल में सुपर स्मैश में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने 56 की औसत से 512 रन बनाए थे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 56 चौके और 25 छक्के लगाए थे।

एलन इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलेंगे, जिन्होंने उन्हें जोश फिलिप के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है।

न्यूजीलैंड के पूर्व अंडर-19 खिलाड़ी एलन उन नए चेहरों में शामिल हैं, जिन्हें कीवी टी20 टीम में चुना गया है। उनके अलावा विल यंग और लॉकी फग्र्यूसन को भी पहली बार टी20 टीम में शामिल किया गया है जबकि एडम मिल्ने की वापसी हुई है।

मिल्ने न्यूजीलैंड के लिए अब तक 40 वनडे और 21 टी20 मैच खेल चुके हैं, लेकिन नवंबर 20198 के बाद से उन्होंने एक भी एक अंतर्राष्ट्रीय मैच नहीं खेला है।

टिम साउदी टीम की कप्तानी करेंगे, जोकि पिछले 15 मौकों पर कप्तानी की भूमिका निभा चुके हैं जबकि डेवोन कॉन्वे को फ्रंटलाइन विकेटकीपर के रूप में चुना गया है।

न्यूजीलैंड टी 20 टीम : टिम साउदी (कप्तान), फिन एलेन, टॉड एस्टल, हैमिश बेनेट, मार्क चैपमैन, डेवन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, ईश सोढ़ी, विल यंग।

Latest Cricket News