A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v SL: बारिश की भेंट चढ़ा गुवाहाटी T20I, बिना कोई गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

IND v SL: बारिश की भेंट चढ़ा गुवाहाटी T20I, बिना कोई गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। गुवाहाटी में होने वाले इस मैच में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी गई। 

Ind V Sl- India TV Hindi Image Source : PTI IND v SL: बारिश की भेंट चढ़ा गुवाहाटी T20I, बिना कोई गेंद फेंके रद्द हुआ मैच

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की T20I सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। गुवाहाटी में होने वाले इस मैच में बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी गई। इससे पहले मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। टॉस के तुरंत बाद ही बारिश ने मैदान पर दस्तक दी और थोड़े-थोड़े अंतराल में बारिश होती रही।

टॉस के आधे घंटे बाद लगभग शाम 7.30 बजे बारिश रुकी और मैदान सुखाने का काम शुरू किया गया। 8 बजे मैच शुरू होने की सम्भावना जताई गई लेकिन फिर बारिश आ गई।आखिरकार पिच पर गीले पैच होने की वजह से मैच को रद्द करने का फैसला किया गया।

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन को लंबे समय के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। दोनों खिलाड़ी चोट के कारण लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।

 

 

 

Latest Cricket News