A
Hindi News खेल क्रिकेट इस पूर्व भारतीय कप्तान ने किया युवराज और रैना का बचाव, बोले फिटनेस टेस्ट में इन्हें मिलनी चाहिए छूट

इस पूर्व भारतीय कप्तान ने किया युवराज और रैना का बचाव, बोले फिटनेस टेस्ट में इन्हें मिलनी चाहिए छूट

टीम इंडिया से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना फिटनेस टेस्ट में भी पास नहीं हो पाए। सुरेश रैना टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे साल 2015 में खेला था।

SURESH RAINA- India TV Hindi SURESH RAINA

नई दिल्ली: टीम इंडिया से बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह और सुरेश रैना फिटनेस टेस्ट में भी पास नहीं हो पाए। सुरेश रैना टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे साल 2015 में खेला था। वैसे उन्हें टी20 टीम में जरूर बीच में मौका दिया गया था। आखिरी बार वह इंग्लैंड के खिलाफ फरवरी में भारत की ओर से टी20 मैच खेलते नजर आए थे। जबकि आखिरी बार युवराज सिंह टीम इंडिया की ओर से इसी साल वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सिरीज़ में खेलते नजर आए थे।

Mohammad Azharuddin

अपनी फिटनेस साबित ना कर पाने इन खिलाड़ियों को अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का समर्थन मिला है। अजहरुद्दीन ने कहा कि उन्हें यो यो टेस्ट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को फिटनेस को लेकर थोड़ी छूट मिलनी चाहिए।“मुझे वास्तव में नहीं पता कि यो यो टेस्ट क्या है। लेकिन फिटनेस की बात करें तो हर किसी को फिट होना चाहिए। अगर आप फिट नहीं है तो आप मत खेलो। लेकिन मुझे लगता है कि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो अपने करियर के अंतिम छोर पर खड़े हैं लेकिन अभी भी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। शायद उन्हें फिटनेस में थोड़ी छूट देनी चाहिए।”

अजहर ने कहा, “युवराज सिंह जैसा खिलाड़ी अपनी कैंसर की बीमारी से गुजर चुका है। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने यो यो टेस्ट पास किया होगा। वैसे अन्य खिलाड़ी भी हैं। मैं सुरेश रैना का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे लगा है कि उसकी वापसी होनी चाहिए। मैंने उन्हें एक या डेढ़ महीने पहले देखा था और अब वह बहुत फिट हो चुके हैं। लेकिन अगर टीम ने निर्णय लिया है जो आपको उसका समर्थन करना चाहिए।”

Latest Cricket News