A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2018: शारापोवा और कर्बर दूसरे राउंड में

ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2018: शारापोवा और कर्बर दूसरे राउंड में

डोपिंग के कारण 15 महीने का प्रतिबंध झेलकर लौटी शारापोवा ने अपने पुराने फॉर्म की बानगी पेश की। यहां 2008 में खिताब जीत चुकी शारापोवा ने जर्मनी की ततयाना मारिया को 6 -1, 6- 4 से हराया।

मारिया शारापोवा- India TV Hindi मारिया शारापोवा

मेलबर्न: पूर्व चैम्पियन मारिया शारापोवा और एंजेलिक कर्बर ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली लेकिन कनाडा के मिलोस राओनिच हारकर बाहर हो गए। मेलबर्न में बढ़ते तापमान के बीच दोनों ग्रैंडस्लैम विजेताओं ने कोर्ट पर बिल्कुल समय नहीं गंवाया। 

डोपिंग के कारण 15 महीने का प्रतिबंध झेलकर लौटी शारापोवा ने अपने पुराने फॉर्म की बानगी पेश की। यहां 2008 में खिताब जीत चुकी शारापोवा ने जर्मनी की ततयाना मारिया को 6 -1, 6- 4 से हराया। अब उनका सामना 14वीं वरीयता प्राप्त लाटविया की अनास्तासिया सेवास्तोवा या अमेरिका की वारवरा लेपचेंको से होगा। 

वहीं दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी कर्बर ने अन्ना लीना फ्राइडसैम को 6-0, 6-4 से मात दी। छठी वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिसकोवा और आठवीं वरीयता प्राप्त कैरोलिना गार्शिया भी अगले दौर में पहुंच गई। 

पुरूष वर्ग में आकलैंड क्लासिक चैम्पियन फर्नांडो वर्डास्को दूसरे दौर में पहुंच गए जिन्होंने 20वीं वरीयता प्राप्त राबर्टो बातिस्ता एगुट तो हराया। राओनिच को 86वीं रैंकिंग वाले स्लोवाकिया के लुकास लैको ने चार सेटों में हराया।

Latest Cricket News