A
Hindi News खेल क्रिकेट इयान बेल ने वारविकशायर के साथ 1 साल के विस्तार के कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर किए

इयान बेल ने वारविकशायर के साथ 1 साल के विस्तार के कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर किए

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने बुधवार को काउंटी क्लब वारविकशायर के साथ एक साल के विस्तार के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए।

<p>इयान बेल ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY इयान बेल ने वारविकशायर के साथ 1 साल के विस्तार के कॉन्ट्रेक्ट पर हस्ताक्षर किए

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने बुधवार को काउंटी क्लब वारविकशायर के साथ एक साल के विस्तार के अनुबंध पर हस्ताक्षर पर हस्ताक्षर किए। इस विस्तार के तहत बेल 2021 सीज़न के अंत तक टीम से जुड़े रहेंगे। बेल वारविकशायर के इतिहास में सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक हैं, जिन्होंने सभी प्रारूपों में अब तक 38 शतकों के साथ 6 घरेलू ट्रॉफी और 17,350 रन बनाए हैं।

इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो इयान बेल उन तीन इंग्लिश क्रिकेटरों में से एक हैं जिन्होंने 5 बार एशेज सीरीज का खिताब अपने नाम किया है। बेल ने  118 टेस्ट खेलते हुए 22 शतकों की मदद से 7,727 रन बनाए हैं। 38 वर्षीय क्रिकेटर ने इंग्लैंड के लिए 161 वनडे मैचों में 5,416 रन बनाए।

बेल 10 साल की उम्र में वारविकशायर से जुड़े और काउंटी आयु क्रिकेट खेलते हुए इंग्लैंड की टीम तक पहुंचने में कामयाब रहे। उन्होंने 1999 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया और 2001 में सीनियर टीम का अहम हिस्सा बने।

इयान बेल ने कहा, "ये मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बड़ी राशि है, जिसके वजह से मैं अपनी घरेलू काउंटी का प्रतिनिधित्व करना जारी रख सकूंगा। मैं भाग्यशाली हूं कि वारविकशायर की उन कुछ टीमों का हिस्सा बनने में सफल रहा जिसने कई ट्रॉफी अपने नाम की।"

गौरतलब है कि इयान बेल नंवबर 2015 में इंग्लैंड के लिए आखिरी टेस्ट मैच खेला था। उसके बाद से ही वह काउंटी क्रिकेट में लगातार सक्रिय हैं। बेल ने 307 फर्स्ट क्लास मैचों में 43.93 की औसत से 20256 रन बनाए हैं जिसमें 57 शतक और 103 अर्धशतक शामिल हैं।

Latest Cricket News