A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना के चलते पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की किडनी फेल, वेंटिलेटर पर रखा गया

कोरोना के चलते पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की किडनी फेल, वेंटिलेटर पर रखा गया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की हालत काफी बिगड़ गई है और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

<p>कोरोना के चलते पूर्व...- India TV Hindi Image Source : PTI कोरोना के चलते पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की किडनी फेल, वेटिंलेटर पर रखा गया

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान की हालत गंभीर है जो पिछले महीने कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए थे । उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया है और वह गुरूग्राम के अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौहान को 12 जुलाई को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये जाने के बाद लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत में सुधार नहीं आने के बाद उन्हें गुरूग्राम में मेदांता अस्पताल में भर्ती करया गया।

डीडीसीए के एक सीनियर अधिकारी ने बताया, ‘‘सुबह चेतन जी की किडनी ने काम करना बंद कर दिया और फिर कई अंगों ने भी। वह लाइफ सपोर्ट पर हैं। हम दुआ कर रहे हैं कि यह जंग वह जीत जाये।’’ 

भारत के लिये 40 टेस्ट खेलने वाले चौहान लंबे समय तक सुनील गावस्कर के सलामी जोड़ीदार रहे। वह दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में भी विभिन्न पदों पर रहे और ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टीम के मैनेजर भी थे।

Latest Cricket News