A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग में हाथ अजमाएंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह

क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग में हाथ अजमाएंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। युवराज सिंह अपने भाई जोरावर सिंह और पत्नी हेज़ल कीच के साथ ही जल्द ही एक वेब सीरीज में एक्टिंग करते नजर आएंगे।

<p>क्रिकेट के बाद अब...- India TV Hindi Image Source : YUVISOFFICIAL/INSTAGRAM क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग में हाथ अजमाएंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह क्रिकेट के बाद अब एक्टिंग में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। युवराज सिंह अपने भाई जोरावर सिंह और पत्नी हेज़ल कीच के साथ ही जल्द ही एक वेब सीरीज में एक्टिंग करते नजर आएंगे। इस वेब सीरीज़ को असम का ड्रीम हाउस प्रॉडक्शन्स बना रहा है।

प्रोडक्शन बैनर की नीता सरमा ने यहां संवाददाताओं से कहा, जोरावर वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगे और उनकी मां शबनम सिंह भी इससे जुड़ी होंगी।" संवाददाता सम्मेलन में शबनम भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह वेब सीरीज जुड़कर बेहद गौरवान्वित और उत्साहित महसूस कर रही हैं।

उन्होंने कहा, "दुनिया को असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह देखने को मिलेंगे। वेब सीरीज का मुख्य कैरेक्टर मेरे छोटे बेटे जोरावर पर केंद्रित है और एक माँ के रूप में मुझे अपने दोनों बेटों और बहुओं पर गर्व है।"

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म "बच्चन पांडे" बनाने वाले बॉलीवुड लेखक विपिन उनियाल भी इस वेब सीरीज से जुड़े हैं। सरमा ने कहा कि कई अन्य बॉलीवुड कलाकारों के इस प्रोजेक्ट में शामिल होने की उम्मीद है।

Latest Cricket News