A
Hindi News खेल क्रिकेट पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुनील जोशी बने उप्र रणजी टीम के नये कोच

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुनील जोशी बने उप्र रणजी टीम के नये कोच

जोशी कर्नाटक के रहने वाले है और भारत के लिये 15 टेस्ट में 41 विकेट खेल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 69 वनडे में 69 विकेट लिये हैं।

पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुनील जोशी बने उप्र रणजी टीम के नये कोच - India TV Hindi Image Source : ICC पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुनील जोशी बने उप्र रणजी टीम के नये कोच 

लखनऊ। पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और बांये हाथ के स्पिनर सुनील जोशी को उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ की रणजी टीम का कोच बनाया गया है। जोशी 20 सितंबर तक उप्र रणजी टीम के शिविर में शामिल हो जायेंगे। 

यूपीसीए के सचिव युद्धवीर सिंह ने 'भाषा' को बताया, ''पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर सुनील जोशी को एक वर्ष के लिये उप्र की रणजी टीम का कोच बनाया गया है। वे विजय हजारे ट्राफी से पहले टीम के शिविर में शामिल हो जायेंगे।'' 

जोशी कर्नाटक के रहने वाले है और भारत के लिये 15 टेस्ट में 41 विकेट खेल चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 69 वनडे में 69 विकेट लिये हैं। उन्होंने भारत के लिये आखिरी वनडे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 28 मार्च 2001 को खेला। 

गौरतलब है कि इससे पहले कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर उप्र की रणजी टीम के कोच रह चुके है जिनमें वेंकटेश प्रसाद और मनोज प्रभाकर का नाम शामिल है। 

Latest Cricket News