A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! हिन्दी दिवस पर फंस गए सहवाग, ट्वीट में कर दी ये बड़ी ग़लती

OMG! हिन्दी दिवस पर फंस गए सहवाग, ट्वीट में कर दी ये बड़ी ग़लती

सहवाग ने ट्विटर पर सभी को हिन्दी दिवस की बधाई दी, लेकिन बधाई देने में सहवाग एक बड़ी गलती कर बैठे। उन्होंने ट्वीट में हिन्दी को ही 'हिन्दि' लिखा।

Sehwag- India TV Hindi Sehwag

नई दिल्ली: 14 सितंबर यानि आज का दिन भारत में हिन्दी दिवस के रूप में मनाया जाता है। सोशल मीडियो पर भी लोग हिन्दी दिवस की बधाई देते हुए इसे प्रमोट करने की बात कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी बात रखने वाले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भला इस मामले में कहां पीछे रहने वाले थे। सहवाग ने ट्विटर पर सभी को हिन्दी दिवस की बधाई दी, लेकिन बधाई देने में सहवाग एक बड़ी गलती कर बैठे। सबसे पहले तो उन्होंने हिन्दी को ही हिन्दि लिखा। इतना ही नहीं उन्होंने स्रोत को स्त्रोत लिख दिया।

वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, ‘हिन्दि हमारे राष्ट्र की अभिव्यक्ति का सरलतम स्त्रोत है। जो बात हिंदी में है वो किसी और में नही। 17 Sept को हिंदी कमेंट्री’। सहवाग के इस ट्वीट के बाद उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया गया।

हालांकि गलती का अहसास होने के बाद सहवाग ने एक और ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने इस बार ‘हिन्दी’ लिखा। हालांकि स्त्रोत की गलती को सहवाग नजर अंदाज कर गए।

Latest Cricket News