A
Hindi News खेल क्रिकेट साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की केपटाउन में उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

<p>साउथ अफ्रीका के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की केपटाउन में उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 साल के टाइरोन फिलैंडर बुधवार दोपहर को रावेन्समेड में एक पड़ोसी के यहां पानी डिलीवर करने गए थे, तभी उन्हें गोली मार दी गई। पुलिस ने पुष्टि की है कि वे हत्या की जांच कर रहे हैं और शूटर अभी भी फरार है।

इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले वर्नोन ने इस मुश्किल घड़ी में समर्थन और संदेश देने वालों का धन्यवाद अदा किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक बयान में कहा, "मेरे परिवार ने आज रेवेन्समीड में एक हत्या का सामना किया है। मैं बस यह कहना चाहता हूं कि इस मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।।"

उन्होंने कहा, "हत्या के इस मामले की जांच पुलिस कर रही है और हम सम्मानपूर्वक मीडिया से यह कहना चाहते हैं कि वो पुलिस को जांच करने के लिए जरूरी वक्त दे। इस समय मामले को लेकर जानकारी नहीं मिली है और अफवाहें हमारे परिवार के लिए इस समय मुश्किलें खड़ी कर देगी। टायरोन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।"

IPL 2020, KKR vs CSK : जीते मैच में हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कप्तान धोनी ने दिया ये बड़ा बयान

गौरतलब है कि वर्नोन फिलेंडर ने जनवरी 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए 64 टेस्ट, 30 वनडे और सात T20I मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमशः 224, 41 और 4 विकेट अपने नाम किए हैं।

Latest Cricket News