A
Hindi News खेल क्रिकेट बाबर के साथ बल्लेबाजी करने में मुझे काफी मजा आता है : शान मसूद

बाबर के साथ बल्लेबाजी करने में मुझे काफी मजा आता है : शान मसूद

COVID-19 महामारी के बीच टेस्ट क्रिकेट खेल रहे पाकिस्तान टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज शान मसूद खुद को और अपने साथियों को बहुत भाग्यशाली मानते हैं। 

<p>बाबर के साथ...- India TV Hindi Image Source : GETTY बाबर के साथ बल्लेबाजी करने में मुझे काफी मजा आता है : शान मसूद

पाकिस्तान टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज शान मसूद खुद को और अपने साथियों को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि COVID-19 महामारी के बीच टेस्ट क्रिकेट खेल पा रहे हैं।30 वर्षीय मसूद ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन नाबाद 46 रन बनाए और दिन का खेल खत्म होने तक बाबर आजम (69 बल्लेबाजी) के साथ 96 रन की अटूट साझेदारी की।

दिन का खेल खत्म होने के बाद शान ने कहा, "हम खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कि इस दुख की घड़ी में, इस महामारी के बीच, हमें ्सल में टेस्ट क्रिकेट खेलने को मिला है जिसे हम सभी प्यार करते हैं। देश के लिए खेलने से बेहतर कोई चीज नहीं है।" 

उन्होंने कहा, "हम पिछले एक महीने से अभ्यास कर रहे हैं लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना हमेशा अलग होता है। खिलाड़ियों को थोड़ा परेशानी हुई क्योंकि हम तीन महीने से नहीं खेले हैं।"

मसूद ने आजम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। मसूद ने कहा, "मैंने हमेशा बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी का आनंद लिया है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह पाकिस्तान के लिए अच्छी बात है कि हमारे पास एक ऐसा बल्लेबाज है जो तीनों प्रारूपों में दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में शुमार है।"

मसूद ने कहा कि बारिश की गड़बड़ियों के बीच खेलना आसान नहीं था। उन्होंने कहा, "एक टीम के रूप में, उस स्टॉप-स्टार्ट की स्थिति में रहना हमेशा आसान नहीं होता है क्योंकि आपको स्विच ऑन करना, स्विच ऑफ करना और फिर से वापस जाना होता है। ये टेस्ट क्रिकेट की चुनौतियां हैं, खासकर इंग्लैंड में जहां हम सभी को मौसम के बारे में पता है।"

Latest Cricket News