A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! सुनील गावस्कर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के बारे में ये क्या कह दिया

OMG! सुनील गावस्कर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना के बारे में ये क्या कह दिया

भारत के महान बल्लेबाज़ सुनील बतौर कमेंटेटर कभी कभी वीरेंद्र सहवाग को भी मात दे देते हैं. सहवाग अपने चुटीले कमेंट्स के लिए मशहूर हैं लेकिन इस मामले में गावस्कर भी कम नहीं हैं.

gavaskar, kangana- India TV Hindi gavaskar, kangana

कानपुर: क्रिकेट कमेंट्री में यूं तो चुटीले कमेंट के लिए वीरेंद्र सहवाग को जाना जाता है लेकिन क्रिकेट कमेंट्री में सुनील गावस्‍कर में करारे कमेंट करने में किसी से कम नहीं है और उन्‍होंने कंगना पर एक ऐसा ही कमेंट कर सबका हैरान कर दिया। कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले गए वनडे मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में गावस्कर, सहवाग और लक्ष्मण थे तभी गावस्कर ने एक ऐसी बात कह दी कि सबकी हंसी निकल पड़ी. दरअसल, गावस्कर ने बॉलीवुड को अदाकारा कंगना रानौत का नाम ही बदल दिया वो भी तब जब बात चल रही थी क्रिकेट में रन आउट होने की. गावस्कर ने चुटकी लेते हुए कहा, ''कंगना रानौत को कंगना रनआउट कहा जा सकता है.''

गावस्कर ने आगे कहा कि पांच विकेट लेने पर बॉलीवुड स्टार मिशेल फाइवर को पाइफर कहा जा सकता है. गावस्कर ने ये सब बातें मज़ाक में ही कहीं और साथ ही ये भी जोड़ा ये नाम तभी बदले जा सकते हैं जब इन अदाकारों को कोी एतराज़ न हो.
 

Latest Cricket News