A
Hindi News खेल क्रिकेट इस दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान, बोले भारत नहीं, बल्कि ये टीम जीतेगी 2019 का विश्व कप

इस दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान, बोले भारत नहीं, बल्कि ये टीम जीतेगी 2019 का विश्व कप

2019 का विश्व कप अगले साल इंग्लैंड में खेला जाना है।

भारतीय टीम- India TV Hindi भारतीय टीम

आईसीसी विश्व कप में अब 500 दिन से भी कम का समय रह गया है। ऐसे में विश्व कप को लेकर बयानबाजी का दौर शुरू होने लगा है। अगर आपसे सवाल किया जाए कि 2019 का विश्व कप कौन सी टीम जीतेगी? तो आप मौजूदा फॉर्म को देखते हुए तपाक से बोल देंगे कि भारत। लेकिन जब यही सवाल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा से पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में चौंकाने वाला बयान दिया। मैक्ग्रा के मुताबिक भारत या फिर उनकी खुद की टीम ऑस्ट्रेलिया 2019 विश्व कप जीतने की दावेदार नहीं है। बल्कि इंग्लैंड की टीम 2019 विश्व कप जीतने की सबसे मजबूत दावेदार है।

मैक्ग्रा ने कहा, 'मैंने जिस तरह से इंग्लैंड की टीम को खेलते देखा है उसे देखकर मैं कह सकता हूं कि अगले साल होने वाला 2019 का विश्व कप इंग्लैंड जीत सकता है। इंग्लैंड की टीम ने पिछले 22 में से 19 मैच जीते हैं। अगर टीम इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखती है तो उन्हें अगले साल होने वाले विश्व कप को जीतने से कोई नहीं रोक सकता।'

मैक्ग्रा ने आगे कहा, '2019 का विश्व कप इंग्लैंड में ही खेला जाना है और इस लिहाज से टीम अपनी सरजमीं पर और मजबूत हो जाएगी। इंग्लैंड की टीम ने वनडे क्रिकेट में जबरदस्त बदलाव किया है और टीम बेहतरीन क्रिकेट खेल रही है।' आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं की धरती पर 5 मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से धोया था।

Latest Cricket News