A
Hindi News खेल क्रिकेट यासिर शाह का खुलासा, इंग्लैंड के खिलाफ गुगली होगी उनका सबसे बड़ा हथियार

यासिर शाह का खुलासा, इंग्लैंड के खिलाफ गुगली होगी उनका सबसे बड़ा हथियार

पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आगामी सीरीज के दौरान सूखा विकेट मिलने की उम्मीद है जिससे मेजबान टीम के शानदार बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ गेंदबाजी में मदद करेगा।

<p>यासिर शाह का खुलासा,...- India TV Hindi Image Source : AP यासिर शाह का खुलासा, इंग्लैंड के खिलाफ गुगली होगी उनका सबसे बड़ा हथियार

पाकिस्तान के स्पिनर यासिर शाह को इंग्लैंड के खिलाफ अपनी आगामी सीरीज के दौरान सूखा विकेट मिलने की उम्मीद है जिससे मेजबान टीम के शानदार बैटिंग लाइन-अप के खिलाफ गेंदबाजी में मदद करेगा।

इंग्लैंड की टीम अभी वेस्टइंडीज के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं जिसके बाद पाकिस्तान की टीम मेजबान इंग्लैंड से भिडे़गी। दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज और इतने ही मैचों की T20I सीरीज खेली जाएगी।

पाकिस्तान के क्रिकेटर इस समय 14 दिन के क्वॉरंटाइन में हैं, जिसके बाद वे 13 जुलाई को डर्बीशायर जाएंगे। पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने 5-6 जुलाई को वॉर्सेस्टर में खेले गए दो-दिवसीय अंतर-स्क्वाड-आधारित अभ्यास मैच के जरिए इंग्लैंड सीरीज के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी थी।

शाह ने खुलासा किया कि वह अपने गुगली पर बहुत काम कर रहे हैं और सीरीज में अपने सबसे महत्वपूर्ण हथियार के साथ इंग्लैंड के बल्लेबाजों को परेशान करेंगे।

आईसीसी ने शाह के हवाले से लिखा, "मेरी गुगली अच्छी जा रही है। दो दिवसीय मैच के दौरान सभी गेंदे मैंने गुगली फेंकी और वो अच्छी तरह से लैंड हुई। मुझे लगता है कि यह मेरा महत्वपूर्ण हथियार होगा।" उन्होंने कहा, "काउंटी क्लब आमतौर पर जुलाई से सितंबर तक के लिए स्पिनरों को साइन करती हैं क्योंकि इन तीन महीनों में स्पिनरों को सूखे विकेटों पर मदद मिलती है।"

गौरतलब है कि मेजबान इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट 5 अगस्त से ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। इसके बाद एजिस बाउल में आखिरी दो टेस्ट होंगे, जो क्रमशः 13 अगस्त और 21 अगस्त से शुरू होंगे।

Latest Cricket News