A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने धवन को धन्यवाद दिया

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान करने के लिए गुरुग्राम पुलिस ने धवन को धन्यवाद दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुग्राम पुलिस को लोगों के बीच वितरण के लिए कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर दान दिए। 

Gurugram police thanked Shikhar Dhawan for donating oxygen concentrator- India TV Hindi Image Source : TWITTER/SDHAWAN25 Gurugram police thanked Shikhar Dhawan for donating oxygen concentrator

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने गुरुग्राम पुलिस को लोगों के बीच वितरण के लिए कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर दान दिए। गुरुग्राम पुलिस ने अपने दफ्तर में वितरण के पड़े इन कंसट्रेटर्स की एक तस्वीर ट्वीट की और साथ ही इसके लिए धवन को धन्यवाद कहा। गुड़गांव पुलिस ने शुक्रवार देर रात अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, हमारे प्रतिबद्ध प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए। ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने के लिए हम शिखर धवन के आभारी हैं।

धवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पृथ्वी शॉ के साथ दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक शानदार साझेदारी का आनंद ले रहे थे, जब तक कि बायो-बबल ब्रीच के कारण टूर्नामेंट स्थगित नहीं हो गया।

धवन ने जवाब में ट्वीट किया, "इस महामारी के माध्यम से अपने लोगों की सेवा करने के लिए आभारी हूं। मदद का छोटा सा प्रतीक! अपने लोगों और समाज की पूरी मदद करने के लिए हमेशा तैयार। भारत इस महामारी के खिलाफ उठ खड़ा होगा और चमकेगा!

धवन ने सभी को ईद मुबारक की शुभकामनाएं देते हुए सभी से सुरक्षित रहने का अनुरोध किया।

Latest Cricket News