A
Hindi News खेल क्रिकेट रवि शास्त्री से स्टीव स्मिथ तक, क्रिकेट जगत ने कुछ इस तरह दी दीवाली की बधाई

रवि शास्त्री से स्टीव स्मिथ तक, क्रिकेट जगत ने कुछ इस तरह दी दीवाली की बधाई

पूरे देश में आज यानी 27 अक्टूबर को दिवाली का त्यौहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। दिवाली के इस पावन पर्व पर देशभर में लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। 

<p>रवि शास्त्री से...- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ICC रवि शास्त्री से स्टीव स्मिथ तक, क्रिकेट जगत ने कुछ इस तरह दी दीवाली की बधाई

पूरे देश में आज यानी 27 अक्टूबर को दिवाली का त्यौहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है। दिवाली के इस पावन पर्व पर देशभर में लोग एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियों ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर दिवाली की बधाई देते हुए लोगों से एक खास अपील की। शास्त्री ने लिखा, ""आपको और आपके प्रियजनों को दिवाली की शुभकामनाएं। आइए हम उन लोगों के जीवन में खुशी लाने की कोशिश करें जो कम भाग्यशाली और जरूरतमंद हैं।"

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और गौतम गंभीर ने भी देशवासियों को रोशनी के इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दी। कैफ ने लिखा, "आपको और आपके प्रियजनों को दीपावली की बहुत बहुत शुभकामनाएँ। आपका जीवन और अधिक खुशी और प्यार से रोशन हो।" 

वहीं, पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट किया, "अपनेपन का दीप जलाकर, सबको हम अपना बना लें, दूसरों की भी खुशियाँ चाहें, ऐसे ये त्योहार मना लें। दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएँ!"

भारत ही नहीं विदेशी क्रिकेटरों ने भी क्रिकेट फैंस को दीवाली की बधाई दी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने ट्वीट किया, "मेरे सभी भारतीय फैंस को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।"

 

Latest Cricket News