A
Hindi News खेल क्रिकेट हरभजन सिंह ने गीता बसरा के साथ बसा ही लिया घर

हरभजन सिंह ने गीता बसरा के साथ बसा ही लिया घर

नई दिल्ली: आखिरकार हरभजन सिंह और गीता बसरा  आज जालंधर के एक गुरुद्वारे में परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में सिख रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली। गीता सेलेब्रिटी डिजाइनर अर्चना कोच्चर द्वारा डिजाइन

हरभजन सिंह ने गीता...- India TV Hindi हरभजन सिंह ने गीता बसरा के साथ बसा ही लिया घर

नई दिल्ली: आखिरकार हरभजन सिंह और गीता बसरा  आज जालंधर के एक गुरुद्वारे में परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में सिख रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली। गीता सेलेब्रिटी डिजाइनर अर्चना कोच्चर द्वारा डिजाइन किए गए लाल रंग के लेहंगे में ख़ालिस ख़ूबसूरत पंजाबी दुल्हन लग रही थी वहीं हरभजन सफेद रंग की शेरवनी और लाल रंग की पगड़ी पहने काफी हैंडसम नज़र आ रहे थे।

हरभजन सिंह सफेद रंग की कार में गुरुद्वारे पहुंचे और इस मौके पर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली भी वहां मौजूद थी। तस्वीरों में नए नवेले कपल हरभजन सिंह-गीता बसरा और मास्टर-ब्लास्टर सचिन साफ देखें जा सकते हैं।

अब आज शाम जालंधर के क्लब कबाना में शानदार दावत होगी। बता दें भज्जी ने शादी की पार्टी के लिए जालंधर के 5 स्टार होटल में 200 कमरे बुक किए हैं।

ख़बर है कि इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली और इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी का परिवार शामिल होगा। क्लब कबाना में इन सभी के नाम से कमरे बुक हैं। इसके बाद 1 नवम्बर को दिल्ली के छत्तरपुर फार्म्स में शानदार रिसेप्शन रखा जाएगा।

अगली स्लाइड में देखिए शादी की तस्वीरें-

Latest Cricket News