A
Hindi News खेल क्रिकेट अपने नाम से फर्जी खबर फैलाए जाने से भड़का हरभजन सिंह का गुस्सा, दी ये सलाह

अपने नाम से फर्जी खबर फैलाए जाने से भड़का हरभजन सिंह का गुस्सा, दी ये सलाह

भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह एक फेक ट्वीट की वजह से खासा भड़के हुए नजर आए।

Harbhajan Singh and Rohit Sharma- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Harbhajan Singh and Rohit Sharma

भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह एक फेक ट्वीट की वजह से खासा भड़के हुए नजर आए। हरभजन सिंह के गुस्से को उनके ट्वीट में साफ देखा जा सकता था। दरअसल, इसके पीछे की वजह एक फर्जी ट्वीट है। किसी शख्स ने हरभजन सिंह के हवाले रोहित शर्मा की फोटो डालते हुए लिखा, 'अगर रोहित शर्मा को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया जाता तो मैं आंख बंद करके ऑस्ट्रेलिया को सपोर्ट करूंगा- हरभजन सिंह।' बस फिर क्या था ये पोस्ट हरभजन सिंह की नजर में आ गया और उन्होंने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर की।

हरभजन ने इस ट्वीट की फोटो को अपने ट्वीट में डालते हुए लिखा, 'फेक सोशल मीडिया! मुझे नहीं पता कौन और कैसे इस तरह के बयान मेरे हवाले से लिख रहा है। सब चीज छोड़कर भारत को सपोर्ट करो।' आपको बता दें कि हरभजन सिंह कई बार रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह देने की बात करते रहे हैं।

लेकिन हरभजन ने ऐसा कभी नहीं कहा कि अगर रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में नहीं चुना जाएगा तो वो भारत को सपोर्ट नहीं करेंगे। जब भज्जी के पास इस तरह का ट्वीट पहुंचा तो उनका गुस्सा होना स्वाभाविक था। सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट का ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि सोशल मीडिया पर इस तरह की कई ढूठी खबरें वायरल हो जाती हैं।

हाल ही में ब्रैंडन मैक्कलम के भाई नाथन मैक्कलम की मौत की खबर ने सोशल मडिया पर समसनी मचा दी थी। किसी ने सोशल मीडिया पर ये खबर फैला दी थी कि ब्रैंडन मैक्कलम के भाई नाथन मैक्कलम अब इस दुनिया में नहीं रहे। इस फर्जी खबर के बाद ब्रैंडन मैक्कलम भी खासा गुस्सा हो गए थे और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज रात किसी ने सोशल मीडिया पर ये खबर फैला दी कि मेरा भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। मैं टूटे हुए दिल के साथ फ्लाइट से न्यूजीलैंड रवाना हो रहा था। लेकिन ये खबर झूठी निकली। जिसने भी ये लिखा है, मैं तुम्हें कभी ना कभी, कहीं ना कहीं ढूंढ लूंगा।'

इससे पहले नाथन मैक्कलम ने भी इस खबर को फर्जी करार देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं जिंदा हूं और पहले ज्यादा उछल रहा हूं। मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आई लेकिन ये फर्जी है। लव यू ऑल।'

Latest Cricket News