A
Hindi News खेल क्रिकेट बिजली के बिल से परेशान हुए हरभजन सिंह, ट्वीट कर कंपनी से पूछा यह सवाल

बिजली के बिल से परेशान हुए हरभजन सिंह, ट्वीट कर कंपनी से पूछा यह सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने घर के बिजली को लेकर सोशल मीडिया पर संबंधित कंपनी से पूछा सवाल।

Harbhajan singh, india, cricket, sports - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Harbhajan singh

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह अपने घर के बिजली बिल से काफी हैरान हैं। हरभजन के मुंबई स्थित घर के बिजली का बिल 33900 रूपए आया है जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया।

हरभजन ने बिजली के के मैसेज के साथ ट्वीट कर लिखा, ''इतना बिल पूरे मोहल्ले का है क्या ?''

आपको बता दें कि मुंबई में यह पहली बार नहीं है कि बिजली के बिल को लेकर सवाल खड़े नहीं किए गए हैं। इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी सितारों ने बढ़ी हुई बिजली बिल की शिकायत की सोशल मीडिया पर शिकायत की है।

बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया था। तापसी के घर का बिजली बिल 36,000 रुपये था, उन्होंने लिखा " 3 महीने का लॉकडाउन और मुझे आश्चर्य है कि मैंने पिछले महीने ऐसा कौन सा नया उपकरण इस्तेमाल किया है या खरीदा है जिससे कि मेरे बिजली बिल इस तरह की बेतुकी बढ़ोतरी हो गई।''

अडानी इलेक्ट्रिसिटी पर निशाना साधते हुए तापसी ने पूछा, 'किस तरह की बिजली के आप हमसे पैसे ले रहे हैं?' उन्होंने यह भी कहा कि अप्रैल-मई का उनका बिजली बिल मात्र 4 हजार रु. आया था।''

इसके अलावा अभिनेत्री हुमा कुरैशी को भी इसी तरह का झटका लगा जब उन्हें पिछले महीने 6,000 रुपये की तुलना में इस महीने 50,000 रुपये का बिल मिला, सिर्फ सितारे ही नहीं, आम लोगों ने भी बिजली के बिलों को लेकर अपनी चिंता जताई है।

Latest Cricket News