A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस को लेकर हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले - 'हर दिन 1 लाख लोग होंगे बीमार'

कोरोना वायरस को लेकर हरभजन सिंह ने दिया बड़ा बयान, बोले - 'हर दिन 1 लाख लोग होंगे बीमार'

भारत कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में तीसरे स्थान पर हैं और हर तीन दिन में भारत में एक लाख के तकरीबन मामले सामने आ रहे हैं।

Harbhajan Singh- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Harbhajan Singh

नई दिल्ली| भारत के अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने देश में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को लेकर चिंता जताई है और कहा कि देश में जल्दी एक दिन में इस बीमारी से प्रभावित लोगों का आंकड़ा एक लाख हो सकता है, इसे लेकर किसी को कोई चिंता है? हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, "जल्द ही यह एक दिन में एक लाख होंगे.. किसी को चिंता है?"

भारत में गुरुवार को कुल 45,720 कोविड-19 के मामले सामने आए जो अभी तक 24 घंटों में सबसे ज्यादा है। स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी किए आंकड़ों के मुताबिक कुल मामलों की संख्या 12,38,635 हो गई है।

वहीं 1,129 नई मौतों के साथ इस माहमारी से मरने वालों का आंकड़ा 29, 861 पहुंच गया है। हालांकि रिक्वरी रेट में इजाफा हुआ है और यह 63.18 प्रतिशत हो गई। बीमारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 7,82,607 हो गई है जो सक्रिय मरीजों की संख्या 426,167 से दोगुनी है।

भारत कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में तीसरे स्थान पर हैं और हर तीन दिन में भारत में एक लाख के तकरीबन मामले सामने आ रहे हैं।

भारत में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और गुजरात इस महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं।

इस बीमारी के कारण खेल गतविधियां भी लंबे समय से रुकी हुई हैं।

Latest Cricket News