A
Hindi News खेल क्रिकेट चोटिल भज्जी कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच से रहेंगे बाहर, पत्नी व बच्ची की भी तबियत खराब

चोटिल भज्जी कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मैच से रहेंगे बाहर, पत्नी व बच्ची की भी तबियत खराब

मौजूदा सत्र में 38 साल के भज्जी ने चार मैच में अब तक सात विकेट लिए हैं, जिसमें दो बार मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी शामिल है। 

हरभजन सिंह- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM हरभजन सिंह, चेन्नई सुपर किंग्स 

कोलकाता। शानदार फार्म में चल रहे चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह गर्दन की चोट के कारण कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। मौजूदा सत्र में 38 साल के भज्जी ने चार मैच में अब तक सात विकेट लिए हैं, जिसमें दो बार मैन ऑफ द मैच पुरस्कार भी शामिल है। 
गर्दन की चोट के अलावा हरभजन की पत्नी और बेटी की तबीयत भी खराब है। जिस वजह से वह टीम के साथ कोलकाता नहीं आये है। 
हरभजन ने कहा, ‘‘ मुझे जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना था लेकिन उस दिन सुबह से ही मेरी गर्दन में तेज दर्द होने लगा और मुझे मुकाबले से बाहर होना पड़ा।’’ 
उन्होंने कहा, ‘‘ मेरी पत्नी और बेटी की तबीयत भी ठीक नहीं, मैं उनका ख्याल रखने के लिए मुंबई में हूं। जैसे ही वे ठीक होंगे मैं टीम के साथ जुड़ जाऊंगा।’’
बता दें की चेन्नई के लिए उनका टीम में होना बहुत जरूरी था क्योंकि उनका मुकाबला एक बार फिर केकेआर से है। जिसमें आंद्रे रसल को शांत रखने के लिए भज्जी की स्पिन गेंदबाजी काफी अहम रोल अदा करती। हालाँकि भज्जी से सामने आकर अपने ना होने की पुष्टि कर दी है। जिससे चेन्नई सुपर किंग्स को अगले मैच में जरूर केकेआर के खिलाफ हरभजन सिंह की कमी खलेगी।  

Latest Cricket News