A
Hindi News खेल क्रिकेट भारतीय टीम में वापसी करने के लिए कुछ इस तरह पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

भारतीय टीम में वापसी करने के लिए कुछ इस तरह पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पांड्या, देखें वीडियो

हार्दिक की नजरे अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में अपनी जगह बनाने की है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES हार्दिक की नजरे अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में अपनी जगह बनाने की है।

भारतीय टीम के मुख्य ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक को एशिया कप के दौरान कमर में चोट लगी थी जिसके बाद वो ग्राउंड में ही गिर गए थे। यह चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें पूरे एशिया कप से बाहर होना पड़ा और अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और जारी वनडे सीरीज से भी बाहर हैं।

भारत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया का दौरान करना है, जहां उन्हें 3 टी20, 4 टेस्ट और 3 वनडे मैच खेलने हैं। टी20 और टेस्ट के लिए तो भारतीय टीम का ऐलान हो गया है जिसमें भी हार्दिक पांड्या का नाम नहीं है। ऐसे में हार्दिक की नजरे अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में अपनी जगह बनाने की है।

टीम में एक बार फिर अपनी वापसी के लिए हार्दिक अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है "'ट्रेनिंग हार्ड, ऐवरी यार्ड"। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने रोड टू रिकवर हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

पांड्या के इस वीडियो पर उनके चाहने वालों ने खूब कमेंट किए हैं और उनको वापस टीम में देखने के लिए फैन्स काफी उत्सुक भी हैं। पांड्या भारत के लिए अभी तक 42 वनडे, 35 टी20 और 11 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। जिसमें उन्होंने भारत के लिए लाजवाब प्रदर्शन किया है।

Latest Cricket News