A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक पंड्या ने पिता के लिए किया भावुक ट्वीट, दिया सरप्राइज़ नज़राना

हार्दिक पंड्या ने पिता के लिए किया भावुक ट्वीट, दिया सरप्राइज़ नज़राना

टीम इंडिया के उभरते स्टार और श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीसरे टेस्ट मैच में अपने करियर की पहली सेंचुरी लगाने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने करियर को नई राह दिखाने के लिए अपने पिता का शुक्रिया अदा किया है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Hardik Pandya

टीम इंडिया के उभरते स्टार और श्रीलंका के ख़िलाफ़ तीसरे टेस्ट मैच में अपने करियर की पहली सेंचुरी लगाने वाले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने करियर को नई राह दिखाने के लिए अपने पिता का शुक्रिया अदा किया है। पंड्या ने अपने पिता के लिए 'छोटा सा सरप्राइज' भी रखा। इस सरप्राइज में पंड्या के साथ उनके भाई भी शामिल थे। 

23 वर्षीय पंड्या ने कई ट्वीट कर अपने पिता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उनके पिता को जीवन की सभी खुशियां मिलनी चाहिए। पंड्या ने कहा कि क्रिकेट के मैदान पर उनकी कामयाबी का श्रेय उनके पिता को जाता है। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया। इसमें वह अपने पिता को बता रहे हैं कि जिस कार के पास आप खड़े हैं इसके मालिक आप हैं। 

पंड्या ने कुल चार ट्वीट किए हैं। इनमें पंड्या ने लिखा है, 'पिता के चेहरे पर इतनी खुशी देखकर बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा कि मेरे और क्रुणाल पंड्या के करियर के लिए उन्होंने सब कुछ छोड़ दिया। इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए।

सिर्फ हमारे करियर के लिए उन्होंने इतना सब किया। उन्होंने हमारे लिए जो कुछ किया है उसके लिए मैं उन्हें जितना भी शुक्रिया अदा करूं वह कम है। यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज है। परिवार खास होता है। मेरे भाई @vibsnasir का खास शुक्रिया जिसने यह संभव किया। जब मैं वहां नहीं था। सबको बहुत-बहुत प्यार। 

Latest Cricket News