Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट जब क्रुणाल पांड्या को पड़ रहे...

जब क्रुणाल पांड्या को पड़ रहे थे छक्के तो हंस कर मजाक उड़ रहे थे हार्दिक पांड्या

 पहले टी20 मैच में जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनकी पिटाई कर रहे थो तो उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या हंस रहे थे।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 25 Nov 2018, 21:11:44 IST

सिडनी में खेले गए तीसरे टी20 मैच में आज भारत ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी। भारत की इस जीत में अहम योगदान कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ क्रुणाल पांड्या का भी था। विराट कोहली ने जहां रनों का पीछा करते हुए नाबाद 61 रनों की पारी खेली वहीं क्रुणाल पांड्या ने 4 ओवर में 36 रन देकर ऑस्ट्रेलिया के चार महत्वपूर्ण विकेट लिए।

पांड्या को उनकी इस परफॉर्मेंस की वजह से मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया। यह क्रुणाल पांड्या का पहला मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड है। मैच के बाद क्रुणाल पांड्या जब प्रैस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे तो उन्होंने कप्तान कोहली से लेकर टीम इंडिया तक हर किसी की तारीफ की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पहले टी20 मैच में जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनकी पिटाई कर रहे थो तो उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या हंस रहे थे।

दरअसल, क्रुणाल पांड्या से एक पत्रकार ने पूछा कि पहले मैच से पहले छोटे (हार्दिक पांड्या) से बात हुई थी। इसका जवाब देते हुए क्रुणाल ने कहा कि उनका और हार्दिक का क्रिकेट को लेकर ज्यादा बात होती नहीं है। असल में वो मेरा मजाक में मेरी खिल्ली उड़ा रहा था कि मैं उस समय हंस रहा था जब तू रन खा रहा था। इसी के साथ क्रुणाल ने यह भी कहा कि जब हार्दिक पर अच्छा परफॉर्म नहीं करता तो वह भी उनका उतना ही मजाक उड़ाते हैं। 

उल्लेखनीय है भारत ने तीसरा टी20 मैच जीतकर सीरीज 1-1 की बराबरी पर समाप्त की। अब भारत को ऑस्ट्रेलिया से 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की आगाज 6 दिसंबर से एडिलेड टेस्ट से होगा। उम्मीद है भारत ऑस्ट्रेलिया में पहली बार सीरीज जीत कर इतिहास रचेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन