A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के बायो-बबल में पहुंचे सूर्यकुमार, हार्दिक और क्रुणाल

IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के बायो-बबल में पहुंचे सूर्यकुमार, हार्दिक और क्रुणाल

पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या सीधे मुंबई पहुंचे और IPL 2021 के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़ गए।

<p>IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : मुंबई इंडियंस के बायो-बबल में पहुंचे सूर्यकुमार, हार्दिक और क्रुणाल

पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने के बाद सूर्यकुमार यादव, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या सीधे मुंबई पहुंचे और IPL 2021 के लिए मुंबई इंडियंस से जुड़ गए। तीनों खिलाड़ी मुंबई में मुंबई इंडियंस के बायो-बबल में कुछ दिन गुजारने के बाद ट्रेनिंग शुरु करेंगे। मुंबई इंडियंस ने वीडियो शेयर कर तीनों खिलाड़ियों के बायो-बबल में पहुंचने की जानकारी फैंस के साथ साझा की।

मुंबई इंडियंस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारे लड़के पुणे से मुंबई पहुंच गए हैं।" वीडियो में सूर्यकुमार, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को अपने सामान के साथ बायो-बबल में जाते देखा जा सकता है।"

बता दें, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के लिए भारत-इंग्लैंड के बीच खेली गई लिमिटेड ओवर सीरीज काफी यादगार रही। T20I सीरीज में जहां ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने शानदार अंदाज में डेब्यू किया। वहीं, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या ने वनडे सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन किया। क्रुणाल ने वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 31 गेंदों पर नाबाद 58 रन की पारी खेली और डेब्यू में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार खेल दिखाने के बाद अब तीनों खिलाड़ी IPL 2021 में अपना जलबा बिखेरने के लिए तैयार है। IPL 2021 का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा और फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन मुंबई की नजरें अपना खिताब बचाने पर होंगी।

Latest Cricket News