A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई के खिलाफ मैच के लिए हार्दिक का नाम बड़ौदा की टीम में

मुंबई के खिलाफ मैच के लिए हार्दिक का नाम बड़ौदा की टीम में

चोट के कारण सितंबर से क्रिकेट के मैदान से दूर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को मुंबई के खिलाफ 14 दिसंबर से होने वाले रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप ए के मैच के लिए बड़ौदा की टीम में शामिल किया गया है।

hardik pandya- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES hardik pandya

वडोदरा। चोट के कारण सितंबर से क्रिकेट के मैदान से दूर हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को मुंबई के खिलाफ 14 दिसंबर से होने वाले रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप ए के मैच के लिए बड़ौदा की टीम में शामिल किया गया है। बड़ौदा क्रिकेट संघ के कार्यवाहक सचिव स्नेहल पारिख ने सोमवार को पीटीआई से कहा कि पंड्या को बड़ौदा की टीम में जगह दी गयी है। 

यूएई में खेले गये एशिया कप के दौरान 25 साल के पंड्या के पीठ में दर्द शुरू हो गया था। वह रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट श्रृंखला में चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं।
 
मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए पंड्या को हरफनमौला बाबाशफी पठान की जगह टीम में शामिल किया गया है। पंड्या के अलावा केदार देवधर के नेतृत्व वाली 15 सदस्यीय टीम में पूर्व भारतीय हरफनमौला यूसुफ पठान भी हैं। 

बड़ौदा की टीम इस सत्र में पांच मैचों में एक जीत, तीन ड्रा और एक हार के साथ ग्रुप ए और ग्रुप बी की संयुक्त तालिका में पांचवें स्थान पर है जबकि मुंबई की टीम 16वें स्थान पर है। 

बड़ौदा टीम: 
केदार देवधर, आदित्य वाघमोडे, विष्णु सोलंकी (उपकप्तान), यूसुफ पठान, स्वप्निल सिंह, भार्गव भट, सोएग ताई, रिषी अरोठे, लुकमान मेरिवाला, शिवालिक शर्मा, मितेश पटेल (विकेटकीपर), धीरेन मिस्त्री, सोयेब सेपारिया, प्रत्यूष कुमार और हार्दिक पंड्या।

Latest Cricket News