A
Hindi News खेल क्रिकेट वापसी के लिए तैयार हार्दिक पांड्या, 3 महीनें में बढ़ाया 7 किलो वजन

वापसी के लिए तैयार हार्दिक पांड्या, 3 महीनें में बढ़ाया 7 किलो वजन

मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों ने अपने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का स्वागत किया है, जिन्होंने पांच महीने मैदान से बाहर रहने के बाद फिटनेस हासिल करते हुए वापसी की है

<p>वापसी के लिए तैयार...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MUMBAI INDIANS वापसी के लिए तैयार हार्दिक पांड्या, 3 महीनें में बढ़ाया 7 किलो वजन

मुंबई| मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों ने अपने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का स्वागत किया है, जिन्होंने पांच महीने मैदान से बाहर रहने के बाद फिटनेस हासिल करते हुए वापसी की है। लंदन से सर्जरी करा कर लौटे पांड्या ने डीवाई पाटिल टी-20 कप में 25 गेंदों पर 38 रन बनाकर शानदार वापसी की।

पांड्या ने सोमवार को एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की और लिखा, "उस मैदान पर वापसी कर अच्छा लग रहा है जिस पर मैं खेलता था। आपका समर्थन मुझे खेलने के लिए प्रेरित करता है।"

मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने पांड्या की तारीफ की है और उनको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। प्रशंसकों ने भी पांड्या को शुभकामनाएं दी हैं।हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पिछले 3 महीने में 68 किग्रा. से 75 क्रिग्रा. वजन पहुंच गया है। कोई शॉर्टकट नहीं।"

 

Latest Cricket News