A
Hindi News खेल क्रिकेट हार्दिक पांड्या ने शेयर किया 9 साल पुराना फोटो, साथी खिलाड़ियों ने किए मजेदार कमेंट्स

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया 9 साल पुराना फोटो, साथी खिलाड़ियों ने किए मजेदार कमेंट्स

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोमवार (20 अप्रैल) को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ नजर आ रहे हैं।

<p>हार्दिक पांड्या ने...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: HARDIKPANDYA93 हार्दिक पांड्या ने शेयर किया 9 साल पुराना फोटो, साथी खिलाड़ियों ने किए मजेदार कमेंट्स

COVID-19 के कारण पूरे देश में 3 मई तक का लॉकडाउन लगा है। ऐसे में जहां कुछ क्रिकेटर नया लुक अपना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कुछ क्रिकेटर अपने बीते दिनों को याद करते हुए पुराने लुक के फोटोज शेयर कर रहे हैं। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सोमवार (20 अप्रैल)  को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के साथ नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने फोटो के कैप्शन लिखा, "थ्रोबैक टू 2011। समय कैसे समय बदलता है। स्वैग मेरा देशी है।"

हार्दिक के इस पुराने लुक वाले फोटो पर टीम इंडिया के साथी खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और शिखर धवन ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। श्रेयस अय्यर ने लिखा, "करण अर्जुन'।" धवन ने लिखा, "ज़बरदस्त।" इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने भी पांड्या के इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन दिया।

कोरोना वायरस के कारण सभी तरह की खेल गतिविधियां स्थगित कर दी गई है। इससे पहले आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरु होना जिसमें हार्दिक पांड्या के चोट से उबरने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने की उम्मीद थी। हालांकि कोरोना के चलते आईपीएल को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

Image Source : Screenshotहार्दिक पांड्या ने शेयर किया 9 साल पुराना फोटो, साथी खिलाड़ियों ने किए मजेदार कमेंट्स

कोरोना के कारण पूरे भारत में लॉकडाउन की स्थिति है। इसके बावजूद हार्दिक पांड्या घर पर ही रोजाना कड़ी मेहनत कर रहे हैं जिसके वीडियो अक्सर वह सोशल मीडियो पर पोस्ट करते रहते हैं। फिटनेस को बनाए रखने के लिए वह कई तरह की एक्सरसाइज और फिटनेस ड्रिल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन के बीच कपिल देव ने मुंडवाया सिर, फैंस ने रजनीकांत और 'कटप्पा' से की तुलना

Latest Cricket News