A
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल 2020 में उतरने से पहले हार्दिक पांड्या को खेलने चाहिए 2 से 3 मैच- शेन बांड

आईपीएल 2020 में उतरने से पहले हार्दिक पांड्या को खेलने चाहिए 2 से 3 मैच- शेन बांड

हार्दिक सर्जरी के बाद धीरे-धीरे अपनी फिटनेस हासिल कर रहे हैं। जिसके चलते वो पिछले साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और आईपीएल में उनकी वापसी का सभी को इंतज़ार है।

Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : @MIPALTAN/TWITTER Hardik Pandya

मुम्बई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड का मानना है कि टीम के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2020 में मुम्बई इंडियंस के लिए खेलने से पहले दो-तीन मैच अभ्यास के तौर पर खेलने चाहिए। 

गौरतलब है कि हार्दिक सर्जरी के बाद धीरे-धीरे अपनी फिटनेस हासिल कर रहे हैं। जिसके चलते वो पिछले साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और आईपीएल में उनकी वापसी का सभी को  इंतज़ार है। जिसके चलते मुम्बई के कोच बांड को भी भरोसा है कि हार्दिक शानदार वापसी करेंगे। 

हार्दिक को लेकर बांड ने कहा, "मुझे केवल इस बात की उम्मीद है कि उन्हें आईपीएल से पहले कुछ क्रिकेट खेलने को मिलेगा और वापसी के लिए कोई जल्दबाजी नहीं बल्कि जितना समय लेंगे उतना ही बेहतर रहेगा।"

इतना ही नहीं बांड ने आगे कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं कि वो वापसी कर सकते हैं। मैं काफी खुश हूँ कि हार्दिक के रिहैब में कई शानदार तरीके अपनाए जा रहे हैं। आईपीएल टी20 टूर्नामेंट उनकी वापसी के लिए शानदार प्लेटफ़ॉर्म रहेगा।"

पांड्या को हाल ही में बेंगलुरु स्थित में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नेट पर थ्रो डाउन का सामना करते देखा गया। जिसमें वो सीधे बल्ले से खेलते नजर आ रहे थे। हलांकि अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि हार्दिक साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में अगले महीने आईपीएल से पहले खेलते हैं कि नहीं। 

बता दे कि इस माह की शुरुआत में पूरी तरह फिट ना होने के कारण उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में भी नहीं चुना गया था। उनकी सर्जरी पिछले साल अक्टूबर माह में इंग्लैंड में हुई थी। जिसके बाद से उनका रिहैब जारी है। 

Latest Cricket News