A
Hindi News खेल क्रिकेट एक तरफ हरमन का विराट धमाका, दूसरी तरफ परिवार में जश्न का माहौल

एक तरफ हरमन का विराट धमाका, दूसरी तरफ परिवार में जश्न का माहौल

इंग्लैंड के डर्बी में एक तरफ जहां हरमनप्रीत जीत के चौके छक्के लगा रही थीं तो दूसरी तरफ पंजाब के मोगा में टीवी से चिपका उनका परिवार भारत की जीत की दुआ कर रहा था।

Harmanpreet- India TV Hindi Harmanpreet

इंग्लैंड के डर्बी में एक तरफ जहां हरमनप्रीत जीत के चौके छक्के लगा रही थीं तो दूसरी तरफ पंजाब के मोगा में टीवी से चिपका उनका परिवार भारत की जीत की दुआ कर रहा था। जैसे ही महामुकाबले में महाजीत पक्की हुई। मिठाई खाने खिलाने का दौर शुरू हो गया। सेमीफाइनल में बेटी की शानदार पारी से मिली जीत के बाद परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

हरमनप्रीत की मां ने कहा, बहुत अच्छा लगा जब बेटी (हरमनप्रीत) खेल रही थी तो पूरा परिवार मैच देख रहा था। उसने चौके भी लगाए, छक्के भी लगाए..बहुत अच्छा लगा।'

हरमनप्रीत के पिता ने कहा, 'मैं तो यही कहूंगा..जैसे बेटी (हरमनप्रीत) ने आज का मैच खेला..आगे भी वो ऐसे ही खेले..और वर्ल्ड कप जीत कर देश का नाम रौशन करे।'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हरमनप्रीत ने जो यादगार पारी खेली है उसके मुरीद सचिन तेंदुलकर से लेकर टीम इंडिया के कैप्टन और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली भी हो गए..विराट ने ट्वीट कर हरमनप्रीत के बारे में लिखा।


सेमीफाइनल की बड़ी जीत के बाद हर किसी की जुबान पर हरमनप्रीत का ही नाम है। टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज से फाइनल में भी ऐसी ही यादगार खेलने की उम्मीद है।

Latest Cricket News