A
Hindi News खेल क्रिकेट हरमनप्रीत कौर है टीम इंडिया की 'थोर', 100 टी20 मैच खेलने के बाद जेम्मिाह और हर्लिन ने बनाया रैप

हरमनप्रीत कौर है टीम इंडिया की 'थोर', 100 टी20 मैच खेलने के बाद जेम्मिाह और हर्लिन ने बनाया रैप

भारत की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेम्मिाह रोड्रिगेज और हर्लिन देयोल ने अपनी टीम की साथी हरमनप्रीत कौर के 100 टी-20 मैच पूरे करने पर उनके लिए विशेष रैप सॉन्ग बनाया है।

Harmanpreet Kaur is Team India's 'Thor', after playing 100 T20 matches, Jemmiah and Harlin made rap- India TV Hindi Image Source : TWITTER GRAB Harmanpreet Kaur is Team India's 'Thor', after playing 100 T20 matches, Jemmiah and Harlin made rap

नई दिल्ली। भारत की महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेम्मिाह रोड्रिगेज और हर्लिन देयोल ने अपनी टीम की साथी हरमनप्रीत कौर के 100 टी-20 मैच पूरे करने पर उनके लिए विशेष रैप सॉन्ग बनाया है। रोड्रिगेज ने रविवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उनके साथ हर्लिन भी हैं। इस वीडियो में यह दोनों अपनी टीम की टी-20 कप्तान के लिए रैप सॉन्ग गा रही हैं।

रोड्रिगेज ने ट्वीट किया, "100वें टी-20 मैच के लिए बधाई हरमनप्रीत कौर। आपके लिए बिग हैरी की तरफ से विशेष तोहफा।"

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत ने इस वीडियो को लाइक किया और अपनी टीम की साथियों को शुक्रिया कहा। कप्तान ने कहा, "धन्यवाद छोटी बहनों। आपने मेरे लिए यह सब किया यह मेरे लिए सम्मान की बात है।"

पिछले शुक्रवार को हरमनप्रीत टी-20 में 100 मैच खेलने वाली भारत की पहली खिलाड़ी (पुरुष और महिला मिलाकर) बनी थीं। दक्षिण अफ्रीका के साथ सूरत में खेले गए छठे और आखिरी टी-20 मैच में 30 साल की हरमनप्रीत को स्पेशल कैप देकर सम्मानित किया गया था।

Latest Cricket News