A
Hindi News खेल क्रिकेट इंडियन गर्ल शामिया आरज़ू से हसन अली ने किया निकाह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

इंडियन गर्ल शामिया आरज़ू से हसन अली ने किया निकाह, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

हसन अली का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह अपनी शादी का जश्न उसी अंदाज में मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं जो वह आमतौर पर विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हैं।

हसन अली अपनी पत्नी के साथ- India TV Hindi Image Source : TWITTER हसन अली अपनी पत्नी के साथ

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली कल इंडियन गर्ल शामिया आरज़ू के साथ दुबई में निकाह पढ़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। हसन अली अब ऐसे चौथे पाकिस्तानी खिलाड़ी बन गए हैं जिसने भारतीय महिला से शादी की है। हसन अली से पहले जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक भारतीय महिलाओं से शादी कर चुके हैं।

हसन अली का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह अपनी शादी का जश्न उसी अंदाज में मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं जो वह आमतौर पर विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हैं। हसन अली ने इस दौरान सफारी का मजा लिया और अपने ट्रेडमार्क अंदाज में शादी का जश्न मनाया।

शादी से एक रात पहले हसन अली ने शुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा था "अविवाहित के रूप में आखिरी रात! लुकिंग फॉर्वर्ड" 

हसन अली को इस शुभ मौके पर भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने भी बधाई दी। सानिया ने हसन अली को बधाई देते हुए ट्विट किया "बधाई हो हसन। आप दोनों को जीवन भर प्यार और खुशी की शुभकामनाएं ... इस बार आपको नंदोस से अधिक के साथ व्यवहार करना होगा।"

Latest Cricket News